Breaking News

रावतसर पुलिस का श्रीगंगानगर में छापा, हॉस्टल संचालिका गिरफ्तार

- नाबालिगा को भगा कर शादी करने का मामला
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ जिले की रावतसर पुलिस ने आज श्रीगंगानगर के जवाहरनगर इलाके में दबिश देकर हॉस्टल संचालिका महिला को गिरफ्तार कर लिया। एक नाबालिगा को भगा कर उसकी शादी करवाने में हॉस्टल संचालिका मददगार थी।
रावतसर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद अनवर ने बताया कि करीब तीन माह पूर्व एक नाबालिगा को बहला फुसला कर भगा कर ले जाने और शादी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे की तफ्तीश के बाद पुलिस आरोपी युवक राहुल शर्मा निवासी सहजीपुरा को गिरफ्तार कर चुकी है।
पुलिस ने उस कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया था, जो लड़का लड़की को अपनी कार में ले गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि राहुल शर्मा व नाबालिगा की शादी करवाने में श्रीगंगानगर के जवाहरनगर निवासी दया चौधरी शामिल थी। इस महिला ने पे्रमी जोड़े को पनाह दी थी। पुलिस को मुकदमे में दया चौधरी की तलाश थी।
थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह वह पुलिस दल के साथ श्रीगंगानगर पहुंचे और मीरा चौक पुलिस चौकी प्रभारी एसआई ज्योति नायक को साथ लेकर जवाहरनगर निवासी दया चौधरी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। दया चौधरी को रावतसर पुलिस थाना में लाया गया है। उससे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है। दया चौधरी जवाहरनगर में हॉस्टल चलाती है।
थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमे की जांच के बाद नाबालिगा से दुष्कर्म करने की धाराएं भी जोड़ दी गई थी। नाबालिगा ने धारा 164 के बयानों में खुद के साथ दुष्कर्म होने का आरोप लगाया था।


No comments