Breaking News

पत्नी से लड़ कर निकला था

- पिता ने बेटी व बेटे के साथ इंदिरा गांधी नहर में लगाई छलांग
- बाप-बेटी को जिन्दा बचाया, बेटा बह गया
हनुमानगढ़। तलवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी व बेटे के साथ इंदिरा गांधी नहर में छलांग लगा दी। पास ही खेत में काम कर रहे दो ग्रामीणों ने पिता-पुत्री को बचा लिया, लेकिन बेटा पानी में बह गया। घटना आज सुबह मसीतावाली हैड के निकट हुई।
चौकी प्रभारी एएसआई भागीरथ ने बताया कि हरियाणा के फतेहाबाद निवासी 40 वर्षीय राजेन्द्र मेघवाल, अपनी 11 वर्षीय बेटी, आठ वर्षीय बेटे जतिन मेघवाल को लेकर फतेहाबाद से मसीतावाली हैड पर पहुंचा। स्टेण्ड पर बस से उतरने के बाद वह दोनों बच्चों को लेकर हैड की तरफ चल पड़ा। हैड के पास ही दोनों बच्चों के हाथ पकड़ कर राजेन्द्र ने नहर में छलांग लगा दी। पास ही खेत में काम करने वाले राय सिंह धूपिया ने राजेन्द्र को बच्चों सहित नहर में छलांग लगाते देख लिया। राय सिंह व डूंगरराम ने नहर में रस्सा फैंक कर राजेन्द्र व उसकी बेटी आशा को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन पानी का बहाव तेज होने पर बेटा जतिन बह गया। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस गोताखोरों की मदद से नहर में बालक जतिन की तलाश कर रही है।
एएसआई के अनुसार राजेन्द्र मेघवाल ने बताया कि वह अपने परिवार सहित फतेहाबाद में रहता है। आज सुबह उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे दुखी होकर वह बच्चों को अपनी बुआ से मिलवाने का कह कर अपने साथ ले आया और मसीतावाली हैड के निकट बस से उतर गया। उसने बच्चों सहित आत्महत्या करने के लिए नहर में छलांग लगाई थी। आज दोपहर समाचार लिखे जाने तक पुलिस नहर में बालक के शव को तलाश कर रही थी।


No comments