Breaking News

दूधमुही बच्ची को छोड़ कर मां ने दी जान

- पति से फोन पर हुआ था झगड़ा, सवा वर्ष पूर्व हुई थी शादी
सादुलशहर (एसबीटी)। दूधमुही मासूम बच्ची को छोड़ कर एक विवाहिता ने आज पानी की डिग्गी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। विवाहिता के शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया गया है।
जानकारी के अनुसार मृतका 20 वर्षीय पूनम नायक पुत्री मेघराज निवासी 17 पीटीडी थी। पूनम नायक की शादी गत वर्ष फरवरी में पक्का सारणा निवासी सोनू नायक के साथ हुई थी। ससुराल में कथित रूप से मारपीट करने व प्रताडि़त करने पर पूनम को उसका पिता एक सप्ताह पूर्व अपने साथ ले आया। आज पूनम के मोबाइल पर पति सोनू ने मैसेज करके धमकी दी कि वह मर जायेगा। इसके अलावा अन्य मैसेज भी किए गये। इसके बार सोनू ने पूनम के पिता के मोबाइल पर फोन किया, तो पूनम ने फोन रिसीव किया।  फोन पर पूनम व सोनू के बीच झगड़ा हो गया। सोनू ने फोन पर फिर मरने की धमकी दी, इस पर तैश में आई पूनम ने फोन बंद करके घर के पास ही स्थित डिग्गी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर एसआई धर्म सिंह मौके पर पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि मृतका के तीन माह की एक बेटी है।
पुलिस ने बताया कि नवविवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने कार्यवाहक ग्रामीण सीओ इस्माइल को सूचना दी गई है। वह दोपहर बाद सादुलशहर आयेंगे।


No comments