पेयजल की शिकायत निवारण के लिए खुले कॉल सेंटर
प्रचार के लिए बजट का इंतजार गर्मी के मौसम में राजधानी जयपुर के पेयजल उपभोक्ताओं की शिकायत के लिए जलदाय विभाग ने शिकायत निवारण केंद्र तो स्थापित किया, लेकिन पेयजल उपभोक्ताओं की सूचनार्थ कोई प्रचार प्रसार के इंतजाम नहीं किए हैं। पेयजल किल्लत हो या दूषित जलापूर्ति की शिकायत उपभोक्ता कहां दर्ज कराएं इसकी जानकारी उपभोक्ताओं को नहीं है। वहीं दूसरी तरफ विभाग के अभियंता भी उपभोक्ताओं की शिकायतों पर कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार विभाग के सिटी सर्कल के पेयजल उपभोक्ताओं की पेयजल संबंधित शिकायतों के समाधान के लिए कॉल सेंटर स्थापित किया है।
जानकारी के अनुसार विभाग के सिटी सर्कल के पेयजल उपभोक्ताओं की पेयजल संबंधित शिकायतों के समाधान के लिए कॉल सेंटर स्थापित किया है।
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