Breaking News

आपसी अनबन के चलते पति ने की थी पत्नी की गला घोंटकर हत्या

-पुलिस ने किया आरोपी पति को गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
हनुमानगढ़। टाउन थाना क्षेत्र में विवाहिता की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच के दौरान खुलासा हुआ है कि आपसी अनबन के चलते पति ने ही गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार को नंदराम की ढाणी निवासी सुमन की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला के ससुरालियों ने बताया कि सुमन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले सुमन की अपने पति चरण से बोलचाल हो गई थी। विवाद बढ़ा तो चरण गांव चला गया जबकि सुमन ने कमरा बंद करके फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण इक_े हो गए। पुलिस ने मृतका के पीहर वालों को सूचना दी। उनके आने तक पुलिस ने मृतका के शव को कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला लगा दिया था।
पीहरवालों की मौजूदगी में कमरा खोल शव उन्हें सौंप दिया गया। बाद में पीहर पक्ष ने कार्रवाई के लिए परिवाद दिया तो पुलिस ने चरण को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान चरण ने स्वीकार लिया कि उसने ही सुमन की हत्या की है। आपसी अनबन के चलते उसने गला घोंटकर सुमन की हत्या कर दी। इस पर पुलिस ने चरण को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मृतका का विवाह 5 साल पहले हुआ था। उसके पुत्र और पुत्री है।

No comments