Breaking News

युवती का वीडियो वायरल होने के बाद आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण

- श्रीगंगानगर सीएमएचओ ने किया समुचित सुचारू व्यवस्थाओं का दावा
श्रीगंगानगर में राजकीय चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में अव्यस्थाओं को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। इसी के चलते जिला कलेक्टर के निर्देश पर बुधवार दोपहर में सीएमएचओ डॉ.गिरधारी मेहरड़ा ने चिकित्सालय पहुंच कर आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां रखे गए कोरोना संदिग्धों के साथ व्यवस्थाओं व स्टाफ के व्यवहार के बारे में फीडबैक भी लिया। बाद में उन्होंने पीएमओ डॉ. केएस कामरा व अन्य स्टाफ के साथ बैठक में आइसोलेशन व क्वांरेटाइन वार्ड में समुचित व्यवस्थाओं को सुचारू बनाए रखने के निर्देश दिए।
एक युवती द्वारा जारी वायरल वीडियो के बारे में सीएमएचओ ने बताया कि 14 दिन तक आइसोलेशन में कोई नहीं रहना चाहता। इसी लिए आरोप लगाए जा रहे हैं।  वीडियो जारी करने वाली युवती ने स्वीकार किया है कि कल वह पैनिक में थी। इसी कारण यह कर बैठी। एम्बूलेंस में अधिक लोगों के सवार होने वाले वीडियो के बारे में उन्होंने दावा किया कि चालक तो दो ही संदिग्धों को ले जाना चाहता था लेकिन बाकी लोग जबरदस्ती सवार हो गए।
सीएमएचओ ने दावा किया कि आइसोलेशन वार्ड में सभी व्यवस्थाएं सुचारू हैं। वहां जिन लोगों को भी रखा जा रहा है, वे संतुष्ट हैं। सभी को स्वच्छ जल व अन्नपूर्णा रसोई का भोजन दिया जा रहा है।

No comments