Breaking News

पत्नी व दो बेटों की हत्या कर पति फरार, बाद में खुद जहर खाया

-मृतका के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ जिले की भादरा तहसील के भिरानी थाना के गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर में बीती सोमवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बेटों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। बाद में उसने जहर का सेवन कर लिया। घटना का पता चलते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर भिरानी पुलिस मौके पर पहुंची।
भिरानी थाना प्रभारी राजाराम लेघा ने बताया कि चूरू जिले की सीमा के नजदीक गांव शिवदानपुरा बुढ़ेर में चत्तर सिंह (35) सोमवार रात करीब नौ बजे अपनी पत्नी सुमन (32) व दो बेटों विनोद (8) व कार्तिक (5) की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर फरार हो गया। बताया जाता है कि चत्तर सिंह अपनी पत्नी सुमन के चरित्र पर संदेह करता था। इस बात को लेकर पूर्व में भी पति-पत्नी में कई बार झगड़ा हो चुका था। वारदात की सूचना ग्रामीणों ने भिरानी पुलिस को सोमवार रात करीब 10 बजे दी। इस पर भिरानी थानाधिकारी राजाराम लेघा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव कब्जे में लिए। हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा और भादरा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र मीणा घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। तीनों शव राजकीय चिकित्सालय भादरा की मोर्चरी में रखवाए गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर ग्रामीणों से सूचना मिली कि आरोपित चत्तर सिंह ने भी जहर का सेवन कर लिया। हत्या के बाद से वह खेत में जाकर छिप गया था। ग्रामीणों की सूचना पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए भिरानी अस्पताल पहुंचाया। बाद में हालत बिगडऩे पर उसे परिजन हायर सेंटर ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के चाचा मदन सिंह और मां ने चत्तर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए परिवाद दिया है। मंगलवार दोपहर को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

No comments