Breaking News

नील गाय सामने आने से पलटी के्रटा गाड़ी, वृद्धा की मौत

-मृतका के पुत्र ने करवाया चालक के खिलाफ मुकदमा
घड़साना। सड़क पर सामने से अचानक नील गाय आने से के्रटा गाड़ी पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार कई जने घायल हो गए। उपचार के दौरान इनमें एक वृद्धा की मौत हो गई। इस संबंध में मृतका के पुत्र ने रिपोर्ट देकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना जिले के घड़साना थाना क्षेत्र की है।
पुलिस ने बताया कि बीकानेर जिले के खाजूवाला निवासी विनोद कुमार पुत्र राजाराम कुमावत ने रिपोर्ट देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। परिवादी के अनुसार 26 फरवरी को सुबह वे बीकानेर से सूरतगढ़ आ रहे थे। रास्ते में उनकी के्रटा गाड़ी (आरजे-पीसी-6069) के आगे अचानक नील गाय आकर टकरा गई। इससे चालक प्रदीप कुमार गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया।
अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गई, जिससे उसमें सवार परिवादी की मां रानी देवी (55) और पिता राजाराम घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। यहां से दोनों को उपचार के लिए बीकानेर के पीबीएम भेज दिया गया। उपचार के दौरान रानी देवी की मौत हो गई। परिवादी ने बताया कि चालक प्रदीप कुमार वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया। इस वजह से दुर्घटना कारित हुई, जिसमें उसकी मां की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच एचसी यशपाल को सौंपी है।

No comments