Breaking News

शिक्षकों पर मुकदमे के बाद स्कूल ने ग्रामीणों के खिलाफ खोला मोर्चा

-स्कूल शिक्षक ने नौ ग्रामीणों के खिलाफ करवाया मुकदमा
रायसिंहनगर। क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में छात्राओं से अश्लील हरकतें करने के मामले में दोषी चार शिक्षकों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने ग्रामीणों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्कूल के एक शिक्षक ने रिपोर्ट देकर गांव के नौ लोगों के खिलाफ मारपीट करने और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में समेजा कोठी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना पुलिस ने बताया कि सुखवंत सिंह पुत्र हरनेक सिंह जटसिख निवासी 40 पीएस हाल शिक्षक राउमावि 22 पीटीडी ने रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि गांव के सुखचैन, जगजीत सिंह, सोनू चैन, इमीलाल स्वामी, मदन पूनिया, राजकुमार नाई, राजू सिंह, जयपाल, जयपाल मेघवाल सहित अन्य ने शुक्रवार दोपहर 2 बजे स्कूल में घुसकर स्टाफ-शिक्षकों से मारपीट की। आरोपियों ने राजकार्य में बाधा पहुंचाते हुए सरकारी सामान तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच चंद्रजीत सिंह को सौंपी गई है।
इसी प्रकरण में सीताराम पुत्र सुलतानराम जाट निवासी 22 पीटीडी की रिपोर्ट पर थाना पुलिस ने शिक्षक भादरराम, गजानंद, परमानंद और इंद्राज बिश्नोई के खिलाफ स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकतेेंं करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि शुक्रवार को ग्रामीणों ने शिक्षकों पर छात्राओं से अश्लील हरकतें करने के आरोप में लगाते हुए स्कूल में धरना लगाया था। ग्रामीणों ने दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर हंगामा बढऩे के बाद शिक्षा विभाग ने गत दिवस ही आरोपी तीन शिक्षकों भादरराम, गजानंद, परमानंद को निलम्बित करते हुए प्रिंसीपल सोहनलाल डागला को एपीओ कर दिया।


No comments