Breaking News

श्रीगंगानगर में चोरी के बाद किरयाना स्टोर में आग लगा गए चोर

-सूरतगढ़ रोड स्थित दो दुकानों में हुई चोरी की वारदातें
श्रीगंगानगर में सूरतगढ़ रोड पर बुधवार रात दो दुकानों में चोरी की वारदातें हो गईं। दोनों दुकानों का ताला तोडऩे के बाद चोर अंदर घुसे। चोरों ने किरयाना दुकान से 10 और टाइल्स शॉप से 3 हजार की नकदी सहित अन्य सामान चुराया। जाते समय चोर किरयाना दुकान में आग लगा गए ताकि वारदात का पता न लगे। सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह 5 बजे सदर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
चोरी और आगजनी की ये वारदात रात सूरतगढ़ रोड स्थित श्री गणेश किरयाना स्टोर में हुई। दुकानदार ने बताया कि अज्ञात चोर रात को दुकान में घुसे और 10 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य कीमती सामान चुरा कर ले गए। जाते-जाते चोर दुकान में आग लगा गए, जिससे दुकान में रखा सारा सामान जल गया। रात को आग लगने पर दुकान के ऊपर रहने वाले किराएदारों ने दुकान मालिक को सूचना दी। इस सूचना पर संचालक मौके पर पहुंचा।
अलसुबह पौने 5 बजे सूचना मिलने पर सदर पुलिस से रात्रिकालीन पारी के ड्यूटी ऑफिसर ताराचंद भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई थी। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। गुरुवार दोपहर तक इस मामले में कार्रवाई के लिए परिवादी पक्ष की ओर से पुलिस थाना में परिवाद नहीं दिया गया था।
घटना के बारे में दुकानदार ने बताया कि बीती रात डेढ़ बजे अज्ञात ने ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। गल्ले से 8-10 हजार रुपए की नकदी चुराई और ड्राईफ्रूट सहित अन्य कीमती सामान चुरा ने गए। जाते समय चोर उनकी दुकान में आग लगा गए। आगजनी से दुकान में रखा सारा सामान जल गया। अभी तक कितना नुकसान हुआ है, इसकी पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं है।
दुकानदार का अनुमान है आग लगने से 20 लाख रूपए से अधिक का सामान जल गया है। किरयाना स्टोर के साथ वाली दुकान अनिल टाइल्स का भी ताला टूटा हुआ मिला है। इस दुकान से भी चोर 3 हजार की नकदी और लोहे का सामान चुरा ले गए।

No comments