Breaking News

श्रीगंगानगर में सीसीटीवी में कैद हुई पूर्व पार्षद पर पेट्रोल छिड़कने की घटना

- कई पार्षदों ने किया बीच-बचाव, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
श्रीगंगानगर नगरपरिषद के एक ठेकेदार ने आज सुबह खुद एवं पूर्व पार्षद पवन गौड़ पर पेट्रोल छिड़कने की कोशिश की। इस घटना पर पार्षदों ने बीच-बचाव कर बोतल को फेंका। इस घटना को लेकर शहर के पार्षदों में भारी रोष व्याप्त है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करवाई गई है। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल हनुमाना राम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पेट्रोल की बोतल को अपने कब्जे में ले लिया। कोतवाल ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
पवन गौड़ ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दे दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वे काफी दिनों से नगरपरिषद में हो रहे भ्रष्टाचार व सफाई व्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं, इसको लेकर हम कई पार्षद विरोध कर रहे हैं।
पवन गौड़ ने आरोप लगाया कि सभापति व आयुक्त के ठेकेदार की पोल खोली जा रही है। ठेकेदार निशांत गेरा व राजू गेरा मुझसे राजनीतिक रंजिश रखते हैं। आज सुबह ही पवन गौड़ ने निशांत गेरा व राजू गेरा से कहा कि 15 दिनों से सफाई व्यवस्था के लिए ट्रेक्टर नहीं आए हैं, अब तो इसकी व्यवस्था करो। इस बात को लेकर ठेकेदार ने नाराजगी जताई।
गौड़ ने आरोप लगाया कि परसों ही ठेकेदार ने मिलकर यह कहा था कि यदि सभापति व आयुक्त के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले उठाए तो हम सब मिलकर ऐसे मुकदमे में फसाएंगे कि तुम याद रखोगे।
सोमवार सुबह 9.30 बजे कई पार्षदों के साथ पवन गौड़ पार्षद कमल नारंगे के घर 48 बी सेतिया कॉलोनी में इक_े हुए कि इतने में ठेकेदार निशांत गेरा व राजू गेरा तथा तीन-चार अन्य व्यक्ति अचानक आए और इसमें निशांत गेरा ने एक बोतल में भरा पेट्रोल पवन गौड़ पर गिरा दिया। राजू गेरा ने निशांत गेरा से कहा कि मैं आग लगाता हूं, इन सब पार्षदों को सबक सिखाना है। पवन गौड़ पर पेट्रोल डालते ही वहां खड़े कई पार्षदों ने बीच बचाव किया और बोतल को फेंक दिया। इस मौके पर पूर्व पार्षद पवन माटा, पार्षद कमल नारंग, अमित चलाना उपस्थित थे। जिन्होंने बीच बचाव किया। पवन गौड़ ने कोतवाली थाने में दिए परिवाद में सभापति, आयुक्त, अशोक चांडक व ठेकेदार फर्म के मालिक निशांत गेरा, राजू गेरा व तीन-चार अन्य व्यक्तियों पर षडय़ंत्र रचकर जान से मारने का आरोप लगाया है।



No comments