Breaking News

रोहित ने ही करवाई थी पत्नी व बेटे की हत्या

- प्रतापनगर दोहरा हत्याकांड : वजह जान चौंक जाएंगे आप
जयपुर। जगतपुरा स्थित यूनिक टावर के श्वेता तिवारी व बेटे श्रेयम की हत्या के मामले में महिला के पति के परिचित व दो अन्य लोगों को पकड़ा है। अब तक की जांच में सामने आया कि इस हत्याकांड को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया है । हत्याकांड में महिला के पति को ही साजिशकर्ता माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर पूरे साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस के अनुसार श्वेता तिवारी व बेटे श्रेयम की हत्या में रोहित के रिश्तेदार, उसके दोस्त व दोस्ती के करीबी का हाथ माना जा रहा है।
पुलिस ने सांगानेर स्थित दुकान से मोबाइल खरीदकर रोहित को मैसेज भेजने वाले को भी अरेस्ट कर लिया है। पुलिस मोबाइल डाटा एनालिसिस सहित अन्य प्रक्रियाओं के साथ घटना की हर कड़ी के पहलू को जोड़ रही है। पुलिस इस मामले पर से जल्द पर्दा उठा सकती है।वहीं दूसरी तरफ श्वेता तिवारी के पति रोहित व ससुर की तरफ से कोर्ट में दायर याचिका पर आज सुनवाई है।
महिला के ससुर ने मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग के साथ रोहित को बंधक बनाने का आरोप लगाया गया है। कोर्ट ने आज प्रतापनगर एसएचओ से केस डायरी और प्रगति रिपोर्ट पेश करने को कहा है। रोहित ने याचिका में आरोप लगाया है कि पुलिस ने मुझसे जो भी पूछा, मैंने बता दिया लेकिन अभी तक पुलिस हत्यारे की तलाश नहीं कर पा रही है। उसकी जांच मेरे ही इर्द-गिर्द घूम रही है। और पुलिस इस मामले में कोई ठोस नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है।
डीसीपी पूर्व राहुल जैन ने बताया राहुल ने अपने दोस्त के रिश्तेदार के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पति रोहित के परिचित व उसका रिश्तेदार वारदात को अंजाम देने के लिए एक दिन पहले ही जयपुर आ गए थे। मुख्य आरोपी को दस हजार रुपए देकर आगरा से बुलाया गया था। गौरतलब है कि जगतपुरा स्थित यूनिक टावर में मंगलवार को के आई ब्लॉक में फ्लैट नंबर 103 में रहने वाली मूलत: कानपुर निवासी श्वेता की हत्या कर दी और उसके बाद उसके 21 माह के बेटे श्रीयम को उठाकर जाने का मामला सामने आया था अगले दिन श्रेयम का शव भी फ्लेट के पास खाली जगह में मिल गया था।
इस मामले में अब तक पुलिस नौकरानी, रोहित व कुछ चुनिंदा लोगों से ही पूछताछ कर रही थी। बुधवार को फिरौती का मैसेज दुबारा आने के बाद पुलिस ने फिर से नए सिरे से जांच शुरू की थी। महिला की हत्या मूसली से सिर फोडऩे के बाद गला काट कर की गई थी। मौके पर महिला से संघर्ष के निशान नहीं मिले थे। इस आधार पर पुलिस को इस पूरे प्रकरण में किसी परिचित का हाथ मानकर चल रही है। महिला का पति रोहित मूलत: दिल्ली का रहने वाला है और वह आईओसीएल में मैनेजर है और एयरपोर्ट पर तैनात है।
महिला की मोबाइल पर अंतिम बात उसके पति से हुई थी। महिला के पति के मोबाइल पर बच्चे श्रीयम के बदले तीस लाख रुपए की भी फिरौती मांगी गई थी।यह मैसेज श्वेता के मोबाइल से ही भेजा गया था।

No comments