Breaking News

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर निकाली जागरूकता रैली

वोट प्रजातंत्र का आधार है:- डॉ. गुंजन सोनी
श्रीगंगानगर। 25 जनवरी को आयोजित राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में बुधवार को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन डॉ. गुंजन सोनी ने जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली नेहरू पार्क से रवाना होकर वकीलों वाली डिग्गी से होते हुए विभिन्न मार्गों से पब्लिक पार्क पहुंचकर विसर्जन हुआ।
जागरूकता रैली को रवाना करने से पूर्व एडीएम प्रशासन डॉ. गुंजन सोनी ने कहा कि जागरूकता रैली का उद्देश्य आमजन को अपना वोट बनवाने तथा मतदान करने के लिये प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि वोट प्रजातंत्र का आधार है। वोट के बिना लोकतंत्र नही हो सकता। उन्होंने कहा कि मतदाता जागरूकता के लिये उत्कृष्ट कार्य करने वाले विद्यार्थियों को भी राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जायेगा।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम ने कहा कि वोट की ताकत बहुत होती है। उन्होंने कहा कि एक वोट से सरकारें बनती है और बिगड़ जाती है। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुरेन्द्र सोनी, जिला आयुर्वेद अधिकारी  हरविन्दर दावड़ा, पार्षद अनिल चिडिय़ा, अशोक शर्मा, ब्रहम भाटिया, पारूल भाटिया, नगरपरिषद के प्रेम चुघ, भीमराज डाबी सहित विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के प्राध्यापक व बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।



No comments