Breaking News

बूंदाबांदी और हवाओं से वातावरण सर्द, समूचा इलाका ठंड की चपेट में

- देर रात को पूरी तरह पलटा मौसम
श्रीगंगानगर। क्षेत्र में बुधवार देर रात को मौसम पूरी तरह पलट गया है। देर रात से शुरू हुई बूंदाबांदी और हवाओं के असर से वातावरण सर्द हो गया है। समूचा क्षेत्र ठंड की चपेट में आ गया है। मौसम में आए बदलाव से जन जीवन प्रभावित हुआ है।
शहर में रात को दो बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई, जो सुबह तक रह-रह कर जारी रही। इससे सड़कें गीली हो गईं। सुबह के बाद दिन में भी बूंदाबांदी का सिलसिला जारी रहा। इसी दौरान ठंडी हवाएं भी चलने लगीं।
मौसम में बदलाव से समूचा इलाके में सर्दी बढ़ गई है। आज शहर में हर कोई गर्म कपड़ों में ढका हुआ नजर आया। लोग सर्दी से बचने के लिए कम्बल, शाल आदि ओढ़े हुए नजर आए।
मौसम में बदलाव के कारण ठंड की वजह से सुबह आम लोगों का कामकाज प्रभावित हुआ। मौसम विभाग के अनुसार बूंदाबांदी का यह सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहेगा।
नहीं हुई जिंसों की बोली
बारिश की वजह से गुुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित नई धानमंडी में कृषि जिंसों की बोली भी नहीं हुई। बीती बुधवार रात से जिलेभर में बारिश होने से किसान उपज लेकर मंडियों में नहीं आ सके। नरमा-कपास की चुगाई का काम भी बाधित हुई। इस बीच, मंडियों में भी दिन भर कृषि जिंसों की ढेरियां तिरपालों से ढकी रहीं। बोली नहीं होने और दिनभर रिमझिम जारी रहने से मजदूर भी खाली बैठे रहे।


No comments