Breaking News

बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक घायल

रावला। बीकानेर मार्ग पर डंडी रोड़ पर आज सुबह गांव 6 केपीडी के निकट बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतकों का एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया है।
पुलिस के अनुसार हादसे में मृतकों की पहचान गांव 14 केपीडी निवासी अजीत कुमार व गांव 13 केपीडी निवासी रामकुमार के रूप में हुई है। अजीत कुमार, रामकुमार व विष्णु निवासी 14 केपीडी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रावला से डंडी रोड़ पर जा रहे थे। गांव 6 केपीडी के निकट सामने से आ रही निजी बस ने मोटरसाइकिल मेें टक्कर मार दी। हादसे में अजीत कुमार व रामकुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों व एक घायल को रावला के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां से विष्णु को रेफर कर दिया गया। पुलिस ने निजी बस को जब्त कर लिया है। हादसे में बस में सवार किसी भी यात्री को चोटेें नहीं आई। निजी बस बीकानेर की तरफ जा रही थी।
हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन रावला के सरकारी अस्पताल में पहुंचे। पुलिस ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही थी।


No comments