Breaking News

स्कूटी पशु से टकराई, युवक की मौत

- बेसहारा पशुओं से लोगों की मौतों का सिलसिला जारी
श्रीगंगानगर। सदर पुलिस थाना क्षेत्र में मिर्जेवाला मार्ग पर बीती रात स्कूटी के पशु से टकराने पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वाहन चालकों के आवारा पशुओं से टकराने पर मौत का सिलसिला जारी है, लेकिन प्रशासन ने ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने लिए कोई इंतजाम नहीं किए।
हवलदार दर्शन सिंह ने बताया कि हादसे में 29 वर्षीय राजीव पुत्र जगदीश निवासी 7 जैड की दर्दनाक मौत हो गई। राजीव बीती रात पौने दस बजे स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। रास्ते में अण्डरब्रिज के निकट सड़क पर अचानक पशु आने पर वह दुर्घटना का शिकार हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने पर राजीव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीती रात शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया था। आज दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के पिता जगदीश की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।
शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में पशुओं के कारण वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार होकर जान गवां रहे हैं, लेकिन ऐसी घटनाओं को रोकने लिए जिला प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। आसपास के गांवों से लोग प्रतिदन पशुओं को शहर में छोड़ जाते हैं, जो दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। ऐसे पशुओं पालकों पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।


No comments