Breaking News

ज्वैलरी चोरी के तीनों आरोपी गिरफ्तार

- चोरों में शामिल हैं तूड़ी यूनियन का प्रधान
श्रीगंगानगर/नेतेवाला। गांव में स्थित रवि ज्वैलर्स से 16 दिसम्बर की अल सुबह सोना-चांदी व अन्य सामान लेकर फरार हुए तीनों आरोपियों को चूनावढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोपहर बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेगी।
थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि चोरी के आरोपियों रवि मजहबी सिख पुत्र मलकीत ङ्क्षसह निवासी 21 जीजी बुर्जवाली, गांव नेतेवाला निवासी 26 वर्षीय सुनील वाल्मीकि पुत्र भगवानाराम व इसी गांव के 30 वर्षीय हंसराज वाल्मीकि पुत्र ओमप्रकाश को बीती रात गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर चोरी किया गया सोना-चांदी बरामद करने का प्रयास किया जायेगा।
जांच अधिकारी एएसआई हनुमानप्रसाद ने बताया कि 16 दिसम्बर को रवि ज्वैलर्स के मालिक सत्यनारायण सोनी की रिपोर्ट पर तीनों युवकों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। सत्यनारायण सोनी ने पुलिस को बताया था कि चोरों ने उसकी दुकान का ताला तोड़ कर 25 ग्राम सोना, पांच किलो चांदी, सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर चोरी करके ले गये थे। पुलिस ने तीनों युवकों की पहचान होने पर नामजद मुकदमा दर्ज किया था।
गौरतलब है दुकान में चोरी करते वक्त पड़ौसी ग्रामीण के जागने पर तीनों चोर अपनी बोलेरो जीप नम्बर आरजे 02, 2829 को वहीं छोड़ कर भाग गये थे। पुलिस ने जीप से मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया था, लेकिन चोर सोना-चांदी लेकर पैदल ही भाग गये थे। पुलिस घटना के बाद से तीनों युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही थी। चोरी के आरोप में गिरफ्तार रवि मजहबी सूरतगढ़ बाईपास पर संचालित तूड़ी मंडी में मजदूरों का प्रधान बना हुआ था। मौके से बरामद बोलेरो जीप भी रवि मजहबी की है।


No comments