Breaking News

पति को छोड़ कर जिसके साथ लिव इन में रही, उसी ने मार डाला

- लाश को हरियाणा में नहर में फेंक दिया द्य टाउन पुलिस डबवाली पहुंची
हनुमानगढ़। टाउन क्षेत्र में पति के साथ विवाद होने पर लिव एण्ड रिलेशनसिप में जिसके साथ रही उसी युवक ने युवती की हत्या करके लाश को हरियाणा में नहर में फैंक दिया। हरियाणा पुलिस ने नहर से शव बरामद करके डबवाली के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है। टाउन पुलिस आज दोपहर डबवाली पुलिस थाना में पहुंची।
जांच अधिकारी एसआई अनिल चिंदा ने बताया कि मृतका 26 वर्षीय रेखा उर्फ सिमरन पत्नी लक्की अरोड़ा पीलीबंगा थी। इस मामले में शीला रानी पत्नी रमेश अरोड़ा निवासी अम्बेडकर कॉलोनी वार्ड नम्बर 24 टाउन ने रविवार को मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी भतीजी रेखा उर्फ सिमरन बचपन से ही उसके पास रहती थी। रेखा की शादी करीब 9 वर्ष पूर्व पीलीबंगा निवासी लक्की अरोड़ा के साथ हुई थी।
करीब आठ माह पूर्व रेखा ने अपने पति के साथ झगड़ा होने पर उसे छोड़ दिया और टाउन में पे्रम सेतिया के पास रहने लगी। कुछ समय पूर्व ही पे्रम सेतिया के साथ रेखा की जान पहचान हुई थी। ऐसे में वह लिव एण्ड रिलेशनसिप में पे्रम के साथ रहने लगी। एक सप्ताह पूर्व रेखा ने उसे फोन पर बताया कि पे्रम सेतिया उसके साथ मारपीट करता है। इसके बाद वह अपने बेटों नीरज व पंकज के साथ पे्रम सेतिया के घर उलावना देने गई। पे्रम सेतिया ने उसके साथ भी गाली गलौच की और धमकी दी कि वह पीछे हट जाये, वरना उसके पुत्रों को जान से मार देगा। वह वापिस अपने घर आ गई।
शीला रानी ने पुलिस को बताया कि शनिवार को उसके पुत्र पंकज के मोबाइल पर रेखा ने फोन करके बताया कि पे्रम सेतिया व उसका पिता हाकम सेतिया उसका अपहरण करके उसकी हत्या कर देंगे। इसके बाद उन्होंने कई बार रेखा का मोबाइल नम्बर ट्राइ किया, लेकिन रेखा से सम्पर्क नहीं हो पाया। उन्होंने रेखा की तलाश की, तो पता चला कि पे्रम सेतिया ने अपने पिता हाकम सेतिया के साथ मिल कर रेखा उर्फ सिमरन को उसके घर से गाड़ी में अपहरण कर लिया और हत्या करके लाश को हरियाणा में अबूबशहर के पास नहर में फैंक दिया।
जांच अधिकारी अनिल चिंदा ने बताया कि हरियाणा की चौटाला पुलिस चौकी ने रविवार को नहर से रेखा का शव बरामद कर लिया था। पुलिस ने शव को डबवाली के अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। इसकी जानकारी मिलने पर वह आज दोपहर डबवाली में पहुंचे हैं। यहां पोस्टमार्टम के बाद आरोपियों की तलाश करवाई जायेगी।


No comments