Breaking News

स्कूल बस ने बाइक सवार को कुचला

- युवक की मौके पर ही मौत, दुर्घटना के बाद लगा जाम
श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय पर सोमवार सुबह हनुमानगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में जैन कॉलेज चौराहे के पास स्थित एक निजी स्कूल बस ने युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना और युवक की मौत होने पर लोगों ने हंगामा कर दिया, जिससे हनुमानगढ़ मार्ग पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस पहुंंची और जाम खुलवाया।
सदर पुलिस थाना से मौके पर पहुंचे एएसआई राजसिंह ने बताया कि आज प्रात: करीब 9.30 बजे हनुमानगढ़ मार्ग पर जैन कॉलेज के चौराहे से पहले यह स्कूल बस ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नरेश उर्फ बबलू पुत्र दुर्गा राम निवासी 35 सरस्वती नगर के रुप में हुई है।  मृतक मार्बल मिस्त्री था और सुबह वह काम के लिए बाइक पर सवार होकर आनंद विहार जा रहा था। रास्ते में हनुमानगढ़ मार्ग पर जैन कॉलेज चौराहे पर बस (आरजे 13 पीए 5492) चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर लगने से नरेश नीचे गिर गया और बस के अगले टायर के नीचे आकर कुचला गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। करीब आधा-पौन घंटा बीत जाने पर भी सदर थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तब तक मृतक युवक का शव सड़क पर ही पड़ा रहा। मृतक की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी।
दुर्घटना के बाद श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ मार्ग की तरफ जाने वाले मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर लगे जाम को खुलवाया। बाद में पुलिस बस को जब्त कर थाने ले आई। मृतक के भाई शिवरत्न ने बस चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए परिवाद दिया है। युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया है। दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
स्कूल के आगे धरने पर बैठे परिजन
श्रीगंगानगर। दोपहर बाद इस मामले में मृतक के परिजनों के साथ शहरवासियों ने नोजगे स्कूल के आगे धरना दिया। धरनार्थियों ने नारेबाजी करते हुए दुर्घटना कारित करने के आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों द्वारा स्कूल के बाहर धरना दिए जाने की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौैके पर पहुंची और समझाइश की। समाचार लिखे जाने तक स्कूल के बाहर धरना जारी था।

No comments