Breaking News

बबीता गौड़, नीलू दावड़ा और नैनी मय्यर ने सभापति के लिए नामांकन दाखिल किया

- भाजपा अपना सभापति बनाने जा रही है : प्रहलाद गुंजल
श्रीगंगानगर। नगरपरिषद के सभापति पद के लिए आज नामांकन के आखिरी दिन दोपहर तक भाजपा पार्षद बबीता गौड़, नीलू दावड़ा और नैनी मय्यर ने नामांकन पत्र रिटर्निंग अधिकारी सौरभ स्वामी के समक्ष प्रस्तुत किया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद पवन गौड़ व उप सभापति लक्की दावड़ा, चुनाव कार्यक्रम प्रभारी प्रहलाद गुंजल विशेष रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रहलाद गुंजल ने कहा कि श्रीगंगानगर की जनता ने सबसे बड़ी पार्टी के रूप में भाजपा को चुना है। 65 वार्डों में 24 पार्षद भाजपा के चुनकर आए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है नामांकन और मतदान में पांच दिन का गैप रखा गया है। जनता के विश्वास को धन-बल से खरीदने की सरकार की यह कुचेष्टा है। लोकतंत्र का यह शुद्ध तरीका नहीं है। जनता का विश्वास न खरीदा जा सकता है, न बेचा जा सकता है। एक सवाल के जवाब में श्री गुंजल ने कहा कि टिकट वितरण में कुछ खामियां रह जाती हैं, लेकिन फिर भी हम सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरे हैं।
जानबूझकर कोई गलती नहीं करता, फिर भी गलती हो जाती है। हमें विश्वास है कि 26 तारीख को भाजपा का सभापति चुना जाएगा। तीन बजे तक प्रदेश स्तरीय नेताओं से बात करके सभापति के उम्मीदवार के नाम का चयन कर दिया जाएगा। इन उम्मीदवारों में आपस में किसी तरह का जद्दोजहद नहीं है। उन्होंने कहा कि टिकट मांगने वाले कई लोग होते हैं, लेकिन टिकट एक व्यक्ति को ही दिया जाता है। उनमें से कुछ चुनाव नहीं लड़ते तो कुछ यह सोचते हैं कि जीत जाएंगे।
उधर, भाजपा टिकट से विजयी हुई पार्षद नैनी मय्यर ने आज रिटर्निंग अधिकारी सौरभ स्वामी के समक्ष नगरपरिषद में नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इनके साथ चुनाव कार्यक्रम प्रभारी प्रहलाद गुंजल, अन्य भाजपा कार्यकर्ता थे। नैनी मय्यर पूर्व पार्षद भरत मय्यर की धर्मपत्नी हैं।

No comments