Breaking News

डीआईजी जिले के दौरे पर

- कई थानों का निरीक्षण, पुलिस लाइन में क्राइम मीटिंग ली
श्रीगंगानगर। बीकानेर रेंज के आईजी, डीआईजी जोस मोहन जिले के दौरे पर हैं। हनुमानगढ़ जिले का दौरा करने के बाद आइजी श्रीगंगानगर के पुलिस थानों का निरीक्षण कर रहे हैं। बीती रात उन्होंने बॉर्डर से सटे श्रीकरणपुर पुलिस थाने का निरीक्षण किया। दोपहर बाद सिटी पुलिस थानों का निरीक्षण करेंगे।
करणपुर में मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत में आईजी ने कहाकि वह जिले के पुलिस थानों का निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस अधिकारियों को  अपने-अपने इलाके में आम लोगों से सामंजस्य स्थापित करके हर गली में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का प्रयास कर रहे हैं।
आईजी ने आज दोपहर पुलिस लाइन में जिले भर के अधिकारियों की क्राइम मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने लम्बित प्रकरणों का निस्तारण करने, नशे के सौदागरों पर प्रभावी कार्रवाही करने, व अपराधियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहाकि पुलिस थाने में आने वाले पीडि़त की तुरंत सुनवाई हो, ऐसे प्रबंध किए जायें।
आईजी जोस मोहन ने  रविवार को राजियासर, सूरतगढ़, थर्मल प्लांट पुलिस चौकी, घमूड़वाली, पदमपुर, श्रीकरणपुर पुलिस थानों का निरीक्षण करके आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सिटी पुलिस थाना में आईजी के निरीक्षण को तैयारियां की गई हैं।


No comments