Breaking News

पे्रमिका के हत्यारे को दोपहर बाद कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

- मांगी हुई बुलेट पर आता था पे्रमिका से मिलने
श्रीगंगानगर। कोतवाली पुलिस पे्रमिका के हत्यारे युवक को आज दोपहर बाद अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज देगी। यह युवक अपने दोस्त की बुलेट मोटरसाइकिल मांग कर पे्रमिका से मिलने आता था।
पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी 22 वर्षीय हरदीप ङ्क्षसह पुत्र जगमेल सिंह जटसिख निवासी रामसरा जाखड़ान सूरतगढ़ सदर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। प्रारंभिक पूछताछ में हरदीप ङ्क्षसह ने खुलासा किया कि महिला एवं बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर रमन कौर उर्फ राजेन्द्रपाल कौर निवासी किरायेदार खालसा नगर के साथ पे्रम संबंध थे। रमन उस पर शादी का दबाव बना रही थी। वह पहले से शादीशुदा थी। उसका अपने पति गुरप्रीत सिंह से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच मुकदमेबाजी चल रही है। ऐसे में रमन कौर के शादी के दबाव से हरदीप ङ्क्षसह परेशान हो गया। 16 नवम्बर की रात हरदीप ङ्क्षसह खालसानगर में रमन कौर के घर आया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिला कर रमन को पिला दी। इससे वह गहरी नींद में चली गई, फिर चुन्नी से फंदा बना कर उसका गला घोंट कर सदा के लिए मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने हरदीप ङ्क्षसह के कब्जा से रमन कौर का मोबाइल फोन व कोल्ड ड्रिंक की बोतल बरामद कर ली है। अब आरोपी से कोई बरामदगी नहीं होनी है। ऐसे में दोपहर बाद आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा।
गौरतलब है कि रमन कौर की मौत के बाद उसके पिता बलवंत सिंह निवासी सुरजीत सिंह कॉलोनी ने अपने दामाद कालियां निवासी गुरप्रीत ङ्क्षसह जटसिख के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन कोई कातिल पति नहीं, बल्कि रमन का पे्रमी निकला।


No comments