Breaking News

समन्वयक तलाश करेंगेे जिताऊ व टिकाऊ उम्मीदवार

- कांगे्रस टिकट के लिए आवेदन प्रक्रिया तेज
श्रीगंगानगर। नगर परिषद के चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने दावेदारों से आवेदन लेने की प्रक्रिया को तेज कर दिया है। कल की बैठक के बाद जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आवेदन लिए जा रहे हैं। वहीं परिषद चुनाव के लिए पार्टी की ओर से समन्वयक लगा कर उन्हें जिताऊ व टिकाऊ उम्मीदवार की तलाश की जिम्मेदारी सौंपी है।
जिलाध्यक्ष संतोष सहारण ने बताया कि पार्टी टिकट पर चुनाव के इच्छुक कार्यकर्ता अपने आवेदन दे रहे हैं। इन आवेदनों को छंटाई के बाद प्रदेश नेतृत्व को भिजवाए जाएंगे। प्रदेश नेतृत्व ही टिकट वितरण करेगा। उन्होंने बताया कि पुरानी आबादी क्षेत्र में सभापति अजय चाण्डक, जिला उपाध्यक्ष अजय सहारण, ब्लॉक अध्यक्ष अंकुर मगलानी, कांग्रेस महासचिव श्यालाल शेखावाटी, सचिव इंजीनियर लालचंद नायक, शहर क्षेत्र में पूर्व सभापति जगदीश जान्दू, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गुरजीत वालिया, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष ललित बहल, एससी कांग्रेस अध्यक्ष राजेश नागर, पार्षद सलीम अली चोपदार, जवाहरनगर क्षेत्र में पूर्व सभापित मनिन्द्रकौर नंदा, जिला उपाध्यक्ष कश्मीरी लाल जसूजा, ब्लॉक अध्यक्ष शिवदयाल गुप्ता, जिला महामंत्री कृष्ण भाम्भू, आईटी कांग्रेस के सोहन नायक गंगानगर को वार्डों में संभावित प्रत्यार्शियों के साथ समन्वयक कार्य और सदस्यता के लिए जिला उपाध्यक्ष भीमराज डाबी को नियुक्त किया गया है।
सभी समन्वयक टिकट के लिए आवेदन करने वाले कार्यकर्ताओं से किसी एक के नाम के लिए सहमति बनाने के साथ-साथ जिताऊ व टिकाऊ उम्मीदवार की पता लगा कर अपनी रिपोर्ट देंगे।


No comments