Breaking News

मुख्य अभियुक्त मामूली रकम देकर भूमिगत

- पेट्रोल पम्प लूट के आरोपियों का खुलासा
गोलूवाला (एसबीटी)। पांच दिन पूर्व पेट्रोल पम्प पर हुई लूट की वारदात करने वाले चारों आरोपियों को 20 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से लूटपाट की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। इन लुटेरों को लूट की रकंम में से मामूली रकम देकर मुख्य आरोपी हार्डकोर अपराधी नगदी लेकर फरार है।
जांच अधिकारी एएसआई मुंंसे खां ने बताया कि 10 अक्टूबर को रोहताश पुत्र रिछपाल बावरी निवासी अयालकी के पक्का भादवां रोड़ पर लोंगवाला गांव के पास स्थित पेट्रोल पम्प श्री बालाजी फिलिंग स्टेशन पर पिस्तोल की नोक पर  सेल्समैन से 57 हजार रुपए की नगदी लूटने के आरोपियों भादर उर्फ बहादुर नायक निवासी मसरूवाला हनुमानगढ़, विकास पुत्र रामचन्द्र बिश्रोई निवासी 21 एमओडी गोलूवाला, बीरूराम पुत्र कालूराम सांसी निवासी वार्ड नम्बर 1 नुरपूरा हनुमानगढ़ सदर, अर्शदीप उर्फ सिंगली पुत्र मेजर सिंह मजबीसिख वार्ड नम्बर 4 खरलियां पीलीबंगा को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश करके 20 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात में उनके साथ कालूराम उर्फ कालियां पुत्र बृजलाल जाट निवासी वार्ड नम्बर 9 डबलीराठान मौलवी बास भी शामिल था। कालूराम जाट सदर थाना हनुमानगढ़ का हार्डकोर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर है। लूट की वारदात के बाद कालूराम ने उन्हें दो-तीन हजार रुपए दिए और शेष रकम खुद ले गया। लूट की रकम उसके पास ही है।
जांच अधिकारी ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान लूट की रकम को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। चारों युवकों ने पम्प पर लूट की वारदात के अलावा 6 अक्टूबर की रात को पीलीबंगा-रावतसर मार्ग पर कालीबंगा चौराहे से आगे स्थित खेतपाल महिया के पेट्रोल पम्प पर भी 6 हजार रुपए की नगदी भी लूटी थी।


No comments