Breaking News

दावेदारों का पुलिंदा लेकर नेता जयपुर रवाना

- तीद दिन बाद जारी होंगे कांग्रेस के टिकट
श्रीगंगानगर। नगर परिषद में पार्षद बनने के लिए कांग्रेस टिकट की चाह रखने वालों को तीन दिन तक इन्तजार करना पड़ेगा। टिकट के लिए प्राप्त आवेदनों का पुलिंदा लेकर कांग्रेस के नेता जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। दावा किया जा रहा है कि अनेक वार्डों से टिकट के लिए 8-10 आवेदन प्राप्त हुए हैं।
कल देर रात तक इन आवेदनों की छंटाई के बाद 2-3 नामों का पैनल बनाने के प्रयास किए गए। यह कार्य पूरा होने से पहले ही पार्टी जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने सभी आवेदन जयपुर ले जाने का निर्णय किया। आज प्रात: कमेटी सदस्य व जिलाध्यक्ष संतोष सहारण, ब्लॉक अध्यक्ष शिवदयाल गुप्ता, अंकुर मगलानी, अशोक चाण्डक, कृष्ण भांभू, श्यामलाल शेखावाटी आदि रात तक सभी आवेदन लेकर जयपुर पहुंच जाएंगे। वहां प्रभारी राजीव अरोड़ा के समक्ष ही पैनल तैयार किए जाएंगे।
संतोष सहारण ने बताया कि 65 वार्डों से टिकट के लिए 500 से अधिक आवेदन मिले हैं। इनकी छंटनी के बाद दो-तीन नाम का पैनल बनाने का काम देर रात तक चला। इस बीच निर्णय किया गया कि सभी आवेदन व फीडबैक से प्रभारी राजीव अरोड़ा को अवगत करवाया जाए। कल सुबह प्रभारी के साथ चर्चा के बाद अंतिम सूचि के लिए पैनल लिस्ट प्रदेशाध्यक्ष को सौंप दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस कार्य में दो से तीन दिन का समय लगेगा। चार नवम्बर से पहले टिकटें फाइनल करवाने का प्रयास रहेगा।
परिवार में एक टिकट के लिए अनेक आवेदन
एक बार फिर से पार्षद बनने के लिए निवर्तमान व पूर्व पार्षद भी टिकट के लिए कतार में हैं। अनेक पूर्व व निवर्तमान पार्षदों ने तो पत्नी, बेटे, बहू, भाई, भतीजे के लिए भी टिकट का प्रयास किया है। ऐसे आवेदकों का मानना है कि इतने आवेदन करने से परिवार में कम से कम एक टिकट तो मिल ही जाएगा। ऐसी स्थिति कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दलों में दिखाई दे रही है।


No comments