Breaking News

कॉमेडी के बावजूद भी बोर करती है अक्षय की 'हाउसफुल 4,

 बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी से भरपूर फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर बेस्ड है। इसमें 600 साल के पूरे चक्रव्यू को दिखाया गया है, लेकिन जबरदस्त किरदारों वाली फिल्म 'हाउसफुल 4, का ट्रेलर जितना जबरदस्त था उतना कमाल मूवी दिखा नहीं सकी।
 कहानी
फिल्म की कहानी 1419 के समय में सित्मगढ़ में शुरू होती है, जिसमें एक्टर अक्षय कृति से, रितेश पूजा और बॉबी कृति सेनन से प्यार करते हैं। लेकिन कुछ कारणों से तीनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और 600 साल बाद तीनों प्रेमी जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं। इसके बाद शुरु होती है कन्फ्यूजन से भरी कहानी जहां स्टार्स अपनी पत्नियों को लेकर धोखा खाते हैं। कुल मिलाकर फिल्म के तीन पार्टस को 145 मिन्टों की इस स्टोरी में ही फिट किया गया है। फिल्म में कई डायलॉग्स कुछ खास नहीं लग रहे और कॉमेडी को भी जबरदस्ती ठूसने की कोशिश की गई है, जिसमें कई बार तो हंसी भी नहीं आती।
 एक्टिंग
 एक्टिंग की बात करें तो कई सीन्स में अक्षय की एक्टिंग ओवर सी लगती है। रितेश देशमुख भी कई जगहों पर खरे नहीं उतर पाते। फिल्म के बाकी किरदार भी एक्टिंग के मामले में जबरदस्त दिखाई नहीं देते। फिल्म का कोई सीन भी ऐसा नहीं लगता जो दर्शकों के दिल में छाप छोड़ सके।
 डायरेक्टर फरहाद सामजी ने फिल्म को पुराने कंसैप्ट के आधार पर फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश की है, जबकि फिल्म की कहानी में जबरदस्त लगने जैसा कुछ भी नहीं है।

No comments