Breaking News

18 को मारा जायेगा गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, बचा सकते हो तो बचा लोÓ

- सोशल मीडिया पर दी धमकी
मोहाली। पंजाब, राजस्थान व हरियाणा में आतंक के पर्याय बने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी गई है। सुल्तानपुर झंडू नामक शार्प शूटर ने यह धमकी दी है। झंडू ने सोशल मीडिया पर धमकी देते हुए लिखा है कि 18 अक्टूबर को लॉरेंस बिश्रोई मारा जायेगा, बचा सकते हो तो बचा लो। मोहाली में 18 अक्तूबर को लॉरेंस की पेशी है, ऐसे में इस धमकी को पुलिस गंभीरता से ले रही है और धमकाने वाले तक पहुंचने में जुटी है।
सूत्रों का कहना है कि जिस फेसबुक अकाउंट से धमकी दी गई थी, उस पोस्ट को भी हिडन कर दिया गया है। शार्प शूटर सुल्तानपुर झंड़ू ने खुली चेतावनी दी है कि जो कोई भी लॉरेंस को बचाना चाहता है, बचा ले। आरोपी ने लॉरेंस की एक फोटो भी धमकी के साथ पोस्ट की है, जिस पर लाल रंग से क्रास का निशान लगाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर बिश्रोई पंजाब का रहने वाला है। चंडीगढ़ में पढ़ाई के दौरान ही उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। उस पर पंजाब, राजस्थान समेत कई राज्यों में केस दर्ज हैं। इन दिनों वह राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद है। आरोपी पर मोहाली के एक पीजी में घुसकर तेज हथियारों से हमला करने का केस दर्ज है, जिसमें पिछली सुनवाई में उस पर आरोप तय हुए थे।
मोहाली पुलिस ने रखने से इंकार कर दिया था
मोहाली पुलिस ने उसे अपने यहां रखने से मना कर दिया था। इसके बाद मोहाली जिला अदालत में पेश कर उसे चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में रखा गया था। इसके बाद अगले दिन उसे मोहाली अदालत में पेश किया गया था, बाद में राजस्थान भेजा गया था। पेशी के दौरान वह इस दौरान वह भिंडरांवाला की तस्वीर वाली शर्ट पहनकर आया था। हालांकि चंडीगढ़ में सोनू शाह की हत्या के बाद भी उसका नाम सामने आया था। फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी तक उसने ली थी।
पेशी से आते समय पुलिस कस्टडी से भाग गया था लॉरेंस
लॉरेंस बिश्नोई जब रोपड़ जेल में बंद था। उस दौरान पंजाब की एक अदालत में उसकी पेशी थी। रोपड़ पुलिस उसे पेश कर शाम को रोपड़ ला रही थी। जब वह दैड़ी गांव के पास पहुंचा तो वहां पर वॉशरूम का बहाना बनाकर उतरा था। पहले से प्लान के मुताबिक उसके साथी वहां पर मौजूद थे। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया था। इस दौरान चार पुलिस वाले सस्पेंड हो गए थे।


No comments