Breaking News

हनुमानगढ़ पुलिस को सिरसा भेजा, बदमाशों से करेगी पूछताछ

- बदमाशों ने स्वीकारा है पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की हत्या की योजना बनाना
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ जिला पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने के लिए ंिंसरसा भेजी गई है, जिन्होंने बीकानेर के पूर्व सांसद व पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की हत्या की योजना बनाना स्वीकार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जोसमोहन ने इस बारे में हनुमानगढ़ के पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत को निर्देश जारी किए। जिसके बाद तत्काल एक टीम को सिरसा रवाना कर दिया गया है। हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि पुलिस टीम पकड़े गए बदमाशों से रामेश्वर डूडी की हत्या की योजना के साथ-साथ राजस्थान में किए गए अपराधों के बारे मेंं भी पूछताछ करेगी। पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है।
गौरतलब है कि सिरसा पुलिस ने कल ऐलनाबाद क्षेत्र में बदमाश श्याम सुंदर निवासी सांवतसर जिला बीकानेर तथा देवेंद्र निवासी अटेला कलां जिला दादरी हरियाणा निवासी को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, आठ कारतूस व एक बाइक बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि उनकी राजस्थान के बीकानेर के पूर्व विधायक व पूर्व सांसद रामेश्वर डूडी की हत्या करने की योजना थी।
पुलिस के अनुसार श्याम सुंदर के खिलाफ लड़की का अपहरण व दुष्कर्म करने के मामले में रामेश्वर डूडी ने लड़की की पैरवी की थी, इसी रंजिश के कारण श्याम सुंदर उससे बदला लेना चाहता था। इस योजना को अंजाम देने के लिए उन्होंने पटना जेल में बंद बदमाश से छह पिस्तौल व 550 कारतूस लेने थे। इन हथियारों की एवज में बदमाश को तीन लाख 60 हजार रुपये दिए जा चुके हैं। उनकी हथियार उपलब्ध करवाने वाले लोगों की भी हत्या करने की योजना थी। आरोपियों की अजीत बड़सर नामक बदमाश से जान पहचान है और आरोपी श्याम सुंदर का पिता भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। उस पर भी 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी श्याम सुंदर पर राजस्थान व हरियाणा में छह विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि दूसरे आरोपी देवेंद्र पर तीन मामले दर्ज हैं।


No comments