Breaking News

दो मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, एक बाइक बरामद

- हरियाणा के रहने वाले हैं दोनों चोर
पदमपुर। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जा से सोमवार को पदमपुर से चोरी हुई बाइक बरामद कर ली गई है। एक आरोपी हरियाणा से यहां डाबला में दो माह से रह रहा था।
थाना प्रभारी विक्रम तिवाड़ी ने बताया कि वार्ड नम्बर 2 में अनमोल पुत्र राकेश अरोड़ा का मोटरसाइकिल सोमवार को चोरी हो गया था। यह मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी थी। अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच हवलदार शत्रुराम मीणा को सौंपी गई। जांच अधिकारी ने बाइक चोरी के आरोप में हरियाणा के सिरसा जिला अन्तर्गत रानियां पुलिस थाना क्षेत्र में थेड़ी मोहर सिंह निवासी 20 वर्षीय जसविन्द्र सिंह उर्फ बबलू रायसिंहख पुत्र सुखदेव सिंह व इसी गांव के गुरमेल सिंह उर्फ माही पुत्र वीर सिंह रायसिख को गिरफ्तार कर लिया।
दोनों के कब्जा से बाइक बरामद हो गई है। आरोपियों ने वाहन चारी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि गुरमेल सिंह उर्फ माही करीब दो माह से अपनी पत्नी के साथ गांव डाबला में रह रहा था। दोनों युवकों के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे मेें हरियाणा के राणियां पुलिस थाना से रिकॉर्ड लेने के लिए पुलिस गई हुई है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि गुरमेल उर्फ माही मर्डर का आरोपी भी हो सकता है।


No comments