Breaking News

काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को कोर्ट से मिली हाजिरी माफी

जोधपुर। सिने स्टार सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले में जिला एवं सेशन जिला जज चंद्र कुमार सोनगरा की कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई. सलमान खान के अधिवक्ता ने उनकी ओर से कोर्ट में नियमित हाजरी माफी की अर्जी पेश की. इस पर कोर्ट ने सलमान की अर्जी को स्वीकार करते हुए उनको हाजिरी माफी दे दी. सलमान को आज कोर्ट में पेश होना था.
अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होगी : अब इस मामले में आगामी सुनवाई 19 दिसंबर को होगी. सलमान खान के अधिवक्ता की ओर से पेश की गई 205/1 सीआरपीसी की अर्जी में उनके शूटिंग कार्य में व्यस्त होने का हवाला दिया गया है. शुक्रवार को सलमान का मामला वाद सूची में क्रम संख्या 1 और 2 पर दर्ज था. काला हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी. उसके बाद सलमान की ओर से पेश की गई अपील पर शुक्रवार को जिला एवं सेशन जिला जज कोर्ट में सुनवाई हुई है.
कोर्ट ने किया था तलब : उल्लेखनीय है कि डीजे ग्रामीण कोर्ट ने पिछली सुनवाई में सलमान के अधिवक्ता से कहा था कि लंबे समय से सलमान हाजिरी माफी ले रहे हैं. अगली पेशी के दौरान उन्हें पेश होने के लिए कहें. सलमान के वकील निशांत बोड़ा ने 4 जुलाई को हुई सुनवाई के दौरान भी सलमान के नहीं पहुंचने पर उनकी ओर से कोर्ट में हाजिरी माफी पेश की थी।


No comments