Breaking News

श्रीगंगानगर में चर्चा-मध्यप्रदेश में हनी टे्रप में फंसा राजस्थान का नेता कौन?

श्रीगंगानगर। मध्यप्रदेश में पिछले दिनों हनी ट्रैप गिरोह के भंडाफोड़ के बाद राज्य में राजनीति गरमाई हुई है। मध्यप्रदेश में पुलिस के हत्थे चढ़े हनी ट्रैप गिरोह के सदस्यों पर विभिन्न राज्यों के कई राजनेताओं और आला सरकारी अधिकारियों समेत कई प्रभावशाली लोगों के सेक्स वीडियो बनाकर उन्हें फंसाने का संदेह है। इनमें राजस्थान के नेता भी बताए जा रहे हैं। श्रीगंगानगर में लोग चर्चा कर रहे हैंकि हनी टे्रप में फंसा राजस्थान का यह नेता कौन हो सकता है?
मध्यप्रदेश पुलिस ने इस मामले में गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह लोगों को इंदौर और भोपाल से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से बरामद ऑडियो-विजुअल सामग्री और उनसे पूछताछ के आधार पर संदेह है कि गिरोह पिछले एक दशक में कई लोगों को फंसा चुका है।
बताया जा रहा है कि इस गिरोह में शामिल महिलाएं प्रभावशाली लोगों और नेताओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बना लेती थीं और उसका वीडियो बना लेती थीं। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो जाता था।
हनी ट्रैप मामले में इस गिरोह की सरगना श्वेता जैन को बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के भोपाल स्थित घर से अरेस्ट किया गया था। श्वेता जैन एनजीओ के नाम पर हनी ट्रैप रैकेट चला रही थी।
पुलिस आरोपी श्वेता जैन, श्वेता स्वप्निल जैन, बरखा सोनी और भारती दयाल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। इन महिलाओं के राजस्थान, एमपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़ के बड़े नेताओं से संबंध बताए जा रहे हैं। एक केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के बड़े पदाधिकारी का नाम भी इस मामले में उछल रहा है। इस मामले की श्रीगंगानगर में भी व्यापक चर्चा हो रही है। लोग चर्चा कर रहे हैंकि राजस्थान का वह नेता कौन हो सकता है, जो हनी ट्रेप में फंसा है।


No comments