Breaking News

दिल्ली जा रही निजी बस पर पथराव

- कार सवार अज्ञात युवकों ने की वारदात
नई मंडी घड़साना/अनूपगढ़। घड़साना से दिल्ली मार्ग पर चलने वाली निजी परिवहन सेवा की बस पर बीती रात अज्ञात हमलावरों ने पथराव कर दिया। बस पर पथराव होने से यात्रियों में सनसनी फैल गई। पथराव करके बस के शीशे तोडऩे के बाद हमलावर आल्टो कार में सवार होकर फरार हो गये। अनूपगढ़ पुलिस ने अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना में चालक, परिचालक व यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।
घड़साना से रोजाना दिल्ली जाने वाली फ्लैश बस सर्विस के संचालक रिंकू ग्रोवर ने पुलिस को बताया कि बस को शाम 7:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना किया गया था। रात लगभग 8 बजे बस को गांव 6 पी के नजदीक अज्ञात लोगों नेे ऑल्टो कार को आगे लगा कर बस को रूकवा लिया।
चालक ने बस की रफ़्तार जैसे ही कम की, उसकी दौरान कार सवार युवकों ने बस पर पथराव कर दिया। इस घटना में बस का मुख्य शीशा व खिड़कियों के शीशे टूट गये। यात्रियों में हड़कम्प मच गया। गनीमत रही बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें नहीं आई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को दूसरी बस से दिल्ली के लिए रवाना किया गया। घटना की सूचना मिलने पर डीओ सज्जन सिंह आरएसी जवानों के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक कार सवार युवक फरार हो चुके थे। पुलिस ने मौके से लोहे ही दो पाइपें भी बरामद की हैं।
इधर पुलिस ने गांव लूणियां निवासी कालूराम पेंसिया पुत्र सत्यनारायण पेंसिया की रिपोर्ट पर आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मारपीट करने, सोने की चैन व दस हजार रुपए की नगदी लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। कालूराम ने पुलिस को बताया कि वह पतरोड़ा से दिल्ली जाने के लिए अपने भाई देवेन्द्र के साथ फ्लैश बस में सवार हुआ था।
थोड़ी दूरी पर आल्टो कार सवार युवकों ने बस को रूकवाया और हमला कर दिया। उसने बीच बचाव किया, तो उसके मामूली चोटें आई। हमलावर आपस में एक दूसरे का नाम अजयपाल, सोनू, श्रवण व भवानी बोल रहे थे। जांच अधिकारी एसआई जयप्रकाश ने बताया कि घटना में चालक, परिचालक व अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। इन सभी को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया है।
गौरतलब है कि ट्रैवल्स एजेंसियों की आपसी प्रतिस्पर्धा के चलते निजी बस पर पथराव किया गया है। आपसी प्रतिस्पर्धा के बीच यात्रियों की जान जोखिम में डालने वालें हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की दरकार है।


No comments