Breaking News

बीडीओ पर हमला, अज्ञात हमलावर बोलेरो में सवार थे

- कल ही कार्यभार ग्रहण किया था
श्रीगंगानगर। पदमपुर पंचायत समिति के विकास अधिकारी भंवरलाल स्वामी पर आज सुबह हमला हो गया। उन्हें चूनावढ़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद श्रीगंगानगर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना आज सुबह करीब पौने दस बजे चूनावढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव ततारसर में मुख्य मार्ग पर हुई।
जानकारी के मुताबिक पदमपुर पंचायत समिति में विकास अधिकारी के पद पर भंवरलाल स्वामी ने सोमवार को ही कार्यभार ग्रहण किया था। आज सुबह वह रिद्धी-सिद्धी में स्थित अपने आवास से आल्टो कार में सवार होकर पदमपुर कार्यालय में जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आई बोलेरो जीप ने ओवरटेक करके बीडीओ की कार को रूकवा लिया। बोलेरो से उतरे चार अज्ञात युवकों ने बीडीओ भंवरलाल को पकड़ कर बाहर निकाल लिया और लाठियों से हमला कर दिया। झगड़े को देख कर पास ही खेतों में काम कर रहे ग्रामीण वहां पहुंचे और भंवरलाल स्वामी को बचाया। घटना की सूचना मिलने पर पदमपुर से पंस के सहायक प्रशासनिक अधिकारी सुभाष मांझू व कर्मचारी कुलदीप बिश्रोई व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इससे पूर्व बीडीओ को चूनावढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया जा चुका था। घटना के वक्त  बीडीओ कार में अकेले ही थे।
चूनावढ़ पुलिस थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि पदमपुर मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। बीडीओ भंवरलाल स्वामी ने बताया कि उन्होंने कल ही पदमपुर में चार्ज ग्रहण किया है। ऐसे में किसी से रंजिश होने की गुंजाइश नहीं है। फिर भी अज्ञात हमलावरों के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।
गौरतलब है कि भंवरलाल स्वामी मूलत: सरदारशहर के निवासी हैं और यहां रिद्धी-सिद्धी में परिवार सहित निवास करते हैं।


No comments