Breaking News

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी दो हजार की रिश्वत सहित गिरफ्तार

- टैक्सी का बिल पास करने की एवज में थी रिश्वत
श्रीगंगानगर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज सुबह घड़साना में ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रमेश कुमार को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। टैक्सी का बिल पास करने की एवज में बीसीएमओ ने रिश्वत ली थी। यह कार्रवाई आज सुबह एसीबी के डीवाईएसपी वेदप्रकाश लखोटिया के नेतृत्व में घड़साना में की गई।
एसीबी श्रीगंगानगर पुलिस चौकी के प्रभारी राजेन्द्र ढिढ़ारिया ने बताया कि घड़साना तहसील के गांव 6 डीडी निवासी विनोद पुत्र बीरबलराम ने एसीबी में शिकायत करके बताया कि उसकी कार ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम में टैक्सी चलती है। टैक्सी का बिल पास करने की एवज में ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रमेश कुमार प्रति माह बिल के दो हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। डा. रमेश कुमार ने टैक्सी  चालक से दो माह का बिल पास करने के लिए चार हजार रुपए की मांग की।
इस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया। सत्यापन के दौरान एक डा. रमेश ने हजार रुपए की रिश्वत प्राप्त कर ली। इसके बाद बकाया रिश्वत की रकम देने के लिए डा. ने परिवादी को आज बुलाया था। एसीबी ने परिवादी को दो हजार रुपए देकर घड़साना में बीसीएमओ डा. रमेश के पास भेजा। डा. रमेश ने रिश्वत की रकत प्राप्त कर ली। इसी दौरान पहले से घात लगाये बैठी एसीबी की टीम ने डा. रमेश को रिश्वत की रकम सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जा से रिश्वत की दो हजार रुपए की रकम बरामद हो गई।


No comments