Breaking News

छात्र नेता टंकी पर चढ़े

- छात्र संघ चुनाव में धांधली का आरोप, एक छात्र ने वीडियो रिकॉर्ड कर भेजा
घड़साना (घड़साना)। छात्र संघ चुनाव में धांधली का विरोध करते हुए दो छात्र नेता आज जलदाय विभाग की पानी की टंकी पर चढ़ गये। एक छात्र ने अपनी मांगों का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। छात्रों ने अपनी मांग का ज्ञापन भी स्वामी केशवानंद महाविद्यालय के चुनाव अधिकारी को भेजा है।
मतदाता सूची की जांच करवाने की मांग को लेकर एबीवीपी जोधपुर प्रांत के संयोजक विकास चौधरी व कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष पवन भांभू आज सुबह पानी की टंक पर चढ़ गई। नीचे एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर घड़साना पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गये। छात्राओं से समझाइश करके नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है।
छात्र नेताओं ने ज्ञापन में मांग की है कि जिन विद्यार्थियों की फीस व कागजात बकाया है, उन छात्रों को भी मतदाता सूची में जोड़े। विद्यार्थियों के कागजातों की जांच के बाद ही उन्हें मतदाता सूची में शामिल करें। अगर विद्यार्थी चैक से फीस का भुगतान करता है, तो निर्धारित दिनांक में चैक पास होने पर ही उसे सूची में शामिल किया जाये। कॉलेज में विश्वविद्यालय के नियमों के अनुसार ही प्रवेश हुए हैं, इसकी प्रशासन जांच करें।


No comments