Breaking News

मनरेगा में मैट लगाने का झांसा देकर ग्राम विकास अधिकारी करता रहा यौन शोषण

- पूर्व में गबन के भी दो मुकदमे हैं आरोपी पर
अनूूपगढ़। ग्राम पंचायत 15 ए का ग्राम विकास अधिकारी एक युवती को मनरेगा में मैट लगाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। युवती की अश£ील वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी भी देता रहा। आरोपी की बेटी से भी कम उम्र की पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि 22 वर्षीय पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि तीन वर्ष पूर्व गांव 15 ए निवासी लक्ष्मण नायक ने उसकी जानकारी तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी भूपेन्द्र सिंह मान से करवाई। भूपेन्द्र सिंह ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसे मनरेगा में मैट का काम दिलवा देगा। इसके लिए लक्ष्मण नायक उसे अपने साथ भूपेन्द्र मान के सरकारी आवास आरसीपी कॉलोनी में ले गया। वहां उसे ठण्डे पेय पदार्थ में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद भूपेन्द्र मान ने सरकारी क्वाटर में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने मोबाइल से उसकी अश£ील वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करके यौन शोषण करता रहा। एक दिन भूपेन्द्र मान ने उसका बलात्कार करने के बाद कहाकि अगर उसने उसकी पोल खोली, तो वह अश£ील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इस कारण वह सबकुछ बर्दाश्त करती रही। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी भूपेन्द्र मान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके जांच सीओ हुक्म सिंह को सौंपी गई है।
इधर पंचायत समिति के बीडीओ धीरज बाकोलिया ने बताया कि भूपेन्द्र ङ्क्षसह मान निलम्बित चल रहा है। राजकोष का गबन करने के मामले में भूपेन्द्र मान के खिलाफ उन्होंने अनूपगढ़ पुलिस थाने में दो मुकदमे दर्ज करवा रखे हैं। इसके बाद आरोपी को निलम्बित कर दिया गया था। वह काफी समय से ही निलम्बित हैं।


No comments