Breaking News

क्र्रूजर जीप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

- रक्षाबंधन के दिन हादसा
हनुमानगढ़। नोहर-रावतसर सड़क मार्ग पर गांव भूकरका के निकट गुरूवार शाम क्रूजर जीप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया।
नोहर पुलिस थाना के एसआई लालचंद सारण ने बताया कि हादसे में गांव पीरकामडिय़ा निवासी 20 वर्षीय संदीप पुत्र लालचंद व 30 वर्षीय पवन पुत्र जोतराम की मौत हो गई। दोनों युवक गुरूवार शाम को बाइक पर सवार होकर अपने गांव से बिरकाली जा रहे थे। गांव भूकरका के निकट सामने से आ रही क्रूजर जीप ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को नोहर के सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बीती रात शवों को नोहर के सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया था। पुलिस ने आज सुबह पोस्टमार्टम करवाया।
एसआई लालचंद ने बताया कि हादसे के बाद चालक क्रूजर जीप को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। जीप व बाइक को जब्त कर लिया गया है। जीप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों युवक रक्षाबंधन के दिन बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे थे। दोनों युवकों का आज उनके गांव पीरकामडिय़ा में अंतिम संस्कार कर दिया गया।


No comments