Breaking News

स्कूली बस-बाइक में टक्कर एक मरा, एक घायल

श्रीविजयनगर/जैतसर। अनूपगढ़-विजयनगर मार्ग पर आज सुबह भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जैतसर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
एसआई रामेश्वरलाल ने बताया कि हादसे में मृतक की पहचान 55 वर्षीय बनवारीलाल पुत्र कानाराम निवासी सूूरांवाली के रूप में हुई है। बनवारीलाल व बुधराम माली निवासी खोथांवाली बाइक पर सवार होकर अनूपगढ-विजयनगर मार्ग पर जा रहे थे। गांव 12 जीबी के निकट स्कूली बस बच्चों को बस में चढ़ा रही थी। इसी दौरान खड़ी बस में पीछे से बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हैलमेट पहनेे होने के बावजूद बनवारीलाल का सिर फट गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर सवार बुधराम बुरी तरह से घायल हो गया। काफी देर बाद मृतक व घायल की पहचान हुई। दोनों व्यक्ति बाइक पर सवार होकर मोटासर गांव जा रहे थे।
पुलिस ने बताया कि बस विजयनगर के देवेन्द्रबाल भारती स्कूल की है। बस व बाइक को जब्त कर लिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों की ओर से रिपोर्ट लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों को अन्य वाहन से स्कूल में पहुंचाया गया।

No comments